fifa-world-cup-2022-after-missile-attack-poland-team-gets-escorted-by-f-16-fighter-jets-watch-video

    Loading

    नई दिल्ली: फुटबॉल वर्ल्ड कप (Football World Cup 2022) शुरू होने में कुछ दिन ही बाकी है। 20 नवंबर से कतर में फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup 2022) शुरू होने वाला है। इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए सभी टीमें पहुंच चुकी है। इसी बीच पोलैंड (Poland) की टीम खास सुरक्षा के साथ कतर पहुंची। पोलैंड की फुटबॉल टीम को एफ 16 फाइटर प्लेन की सुरक्षा में कतर पहुंचाया गया। 

    मालूम हो कि, पोलैंड (Poland) में कुछ दिनों पहले मिसाइल अटैक हुआ, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई थी। इस हमले के बाद नेशनल टीम को भी कड़ी सुरक्षा दी गई। पोलैंड की टीम 22 नवंबर को वर्ल्ड कप में अपना पहला मुकाबला खेलेगी।

    हाल ही में पोलैंड (Poland) टीम ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर इस सुरक्षा का एक वीडियो भी शेयर किया। इस वीडियो में देख सकते है कि, दो फाइटर जेट एक प्लेन के पीछे उड़ते हुए नजर आ रहे हैं। जिस पर रिपब्लिक ऑफ पोलैंड लिखा है।

    पोलैंड टीम मैक्सिको, अर्जेंटीना, साउदी अरब के साथ ग्रुप सी में है। मैक्सिको के खिलाफ पोलैंड अपना पहला मैच खेलेगा। इसके 4 दिन बाद पोलैंड और सउदी अरब का आमना सामना होगा। पोलैंड अपने आखिरी ग्रुप स्टेज मैच में 30 नवंबर को अर्जेंटीना के खिलाफ मैदान पर उतरेगा।