Heavy collision between dumper and motorcycle three people died same family
प्रतीकात्म तस्वीर

Loading

Indore News: प्रदेश के इंदौर (Madhya Pradesh News) से खबर सामने आई है जहां पर कथित तौर पर नशे में धुत एम्बुलेंस चालक ने एक महिला समेत छह राहगीरों को टक्कर मार दी। घटना में आज गुरुवार सुबह अंधाधुंध तरीके (Indore Accident) से गाड़ी दौड़ाते हुए घटना को अंजाम दिया। इस घटना में सभी छह लोग घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। 

क्या है पूरी घटना

आपको बताते चलें, सेंट्रल कोतवाली पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि, हिरासत में लिए गए वाहन चालक की पहचान वसीम शेख (30) के रूप में हुई है। अधिकारी ने बताया,‘‘लोगों ने नशे में धुत एम्बुलेंस चालक को पकड़ लिया और उससे मारपीट की,बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। 

नाम नहीं बता पा रहा था आरोपी

आपको बताते चलें, साथ ही अधिकारी ने बताया कि, वह इस कदर नशे में था कि अपना नाम तक नहीं बता पा रहा था।”उन्होंने बताया कि इस व्यक्ति ने सेंट्रल कोतवाली इलाके के साथ ही तुकोगंज क्षेत्र में भी राहगीरों को टक्कर मारी जिनमें एक महिला शामिल है। 

वाहन चालक को भेजा अस्पताल

आपको बताते चलें, अधिकारी ने बताया कि टक्कर लगने से घायल छह लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और हिरासत में लिए गए वाहन चालक को चिकित्सकीय जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है।