भीषण सड़क हादसा (Photo Credits-ANI Twitter)
भीषण सड़क हादसा (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    गरियाबंद: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Accident) के गरियाबंद जिले में मंगलवार को भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई। इस घटना में पांच लोगों की मौत हो गई तथा 17 अन्य घायल हो गए हैं। गरियाबंद जिले के अधिकारियों ने बताया कि जिले में जोबा गांव के करीब ट्रक और ट्रैक्टर के बीच हुई टक्कर में ट्रैक्टर ट्रॉली सवार पांच लोगों की मौत हुई है और 17 लोग घायल हुए हैं। बताना चाहते हैं कि पुलिस को जानकारी मिली है कि मजरकट्टा गांव के ग्रामीण जन्मोत्सव के कार्यक्रम में अन्य गांव गए थे और जब वे ट्रैक्टर में सवार होकर वापस लौट रहे थे तब जोबा गांव के करीब ट्रक और ट्रैक्टर के बीच टक्कर हो गई। जिससे हडकंप मच गया। 

    रिपोर्ट के अनुसार इस घटना में ट्रैक्टर ट्राली पलट गई और इससे उसमें सवार पांच लोगों की मौत हो गई तथा 17 अन्य घायल हो गए। इस पूरे घटना कि पुलिस को जब जानकारी मिली तब घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा शवों और घायलों को अस्पताल भेजा गया। अधिकारियों ने बताया कि 14 घायलों को बेहतर इलाज के लिए रायपुर भेजा गया है। तीन अन्य घायलों का इलाज गरियाबंद के जिला अस्पताल में किया जा रहा है। 

    इस घटना के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने घायलों का बेहतर से बेहतर उपचार कराने का निर्देश जिला प्रशासन को दिया है। वहीं अब पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है। राज्य के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गरियाबंद जिले में सड़क हादसे में ग्रामीणों की मृत्यु पर गहरा दुख जताया है।