durg
Pic: Social Media

    Loading

    नई दिल्ली. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार यहां के दुर्ग-भिलाई (Durg-Bhilai) में साधुओं की बेरहमी से पिटाई की गई है। दरअसल यहां भीड़ ने बच्चा चोरी के शक में इन साधुओं को जमकर पीट दिया है। वहीं जब पुलिस टीम यहां साधुओं को बचाने के लिए पहुंची तो भीड़ ने उनपर भी जोरदार हमला किया। इतना ही नहीं इस भीड़ ने कुछ पुलिसवालों की वर्दी खींचकर उन्हें हटाने की भी कोशिश की।

    सूत्रों के अनुसार यह मामला देर रात का है। बताया जा रहा है कि भिलाई के चरोदा रेलवे कॉलोनी में भीड़ के साधुओं की पिटाई कर दी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अब इन साधुओं की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखें तो इसमें साफ़ देखा जा सकता है कि भीड़ ने कैसे 3 साधुओं को घेर रखा है और उनको लात-घूंसे और हाथों से जमकर पिटाई कर रहे हैं।

    Courtsey:  Hemir Desai

    वहीं वीडियो में साफ दिख रहा है कि, पुलिसकर्मी साधुओं को बचाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन भीड़ ने तो यहां पुलिस को भी नहीं बख्शा और उसकी टी-शर्ट पीछे से भीड़ खींचने लगी। इस पिटाई से साधु बुरी तरह से घायल हो गए हैं। इन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इनमें से दो को ज्यादा चोट आई है।