death
File Photo

    रायगढ़: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में कलेक्टर के शासकीय आवास परिसर के भीतर एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि रायगढ़ शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत कलेक्टर भीम सिंह के शासकीय आवास परिसर में बीती रात आशीष एक्का (23) ने फांसी लगाकर जान दे दी।

    सिटी कोतवाली के प्रभारी मनीष नागर ने बताया कि आज सुबह कलेक्टर आवास में तैनात एक सुरक्षाकर्मी ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी तब सुरक्षाबलों को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस दल जब घटनास्थल पहुंचा तब कलेक्टर आवास की बाहरी दीवार से लगे शौचालय में युवक का शव फांसी से झूल रहा था।

    युवक ने चमड़े की बेल्ट के सहारे फांसी लगाई। पुलिस ​अधिकारी ने बताया कि युवक की पहचान सरगुजा जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत करिया गांव निवासी आशीष एक्का के रूप में हुई है। नागर ने बताया कि पुलिस ने शव को अस्पताल भेज दिया है तथा उसके परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। युवक से किसी भी प्रकार का पत्र बरामद नहीं किया गया है।

    अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। युवक परिसर के भीतर कैसे पहुंचा इस संबंध में जानकारी ली जा रही है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। (एजेंसी)