CM Bhupesh Baghel says Amit Shah tell us What qualification does have BCCI Secretary Jai Shah, Assembly Election 2023
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

Loading

रायपुर: अमित शाह (Amit Shah) के ‘सोनिया गांधी अपने बेटे को पीएम बनाना चाहती हैं’ वाले बयान पर छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने तंज कसा है। उन्होंने उनके बेटे जय शाह (Jai Shah) के बीसीसीआई सचिव (BCCI Secretary) बनाए जाने पर उनके योग्यता पर सवाल उठाया है। साथ ही सीएम ने राज्य में बीजेपी की स्थिति को भी डामाडाेल बताया। उनका मानना है कि अब रमन सिंह लोकप्रियता बेहद कम हो गई है। छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनने से रही।

जय शाह में कौन सी योग्यता

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल  ने कहा कि उनके यानी अमित शाह के बेटे में कौन सी योग्यता है, जिसे उन्होंने BCCI सचिव बना कर रखा है। आप यानी की अमित शाह अपने बेटे के बारे में बताइए कि उसमें कौन सी योग्याता है?

रमन सिंह  15 सीट पर ही रह जाएंगे

वहीं राज्य में बीजेपी सरकार बनने की संभावना पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि जब रमन सिंह (Raman Singh) की लोकप्रियता चरम पर थी तब वे 52 सीट के ऊपर नहीं गए। अब कहां से 55 सीट आ जाएगा? वे ये सब अपने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए कह रहे हैं। जब परिणाम आएंगे तब सबको पता चल जाएगा कि वे 15 सीट से आगे बढ़ रहे हैं या नहीं।