AAP-BJP
Pic: Social Media

    Loading

    नई दिल्ली. अब दिल्ली के सरकारी स्कूलों को लेकर सत्ता में बैठी आम आदमी पार्टी (AAP) और मुख्य विपक्षी BJP के बीच की चल रही सियासी लड़ाई आज यानी बुधवार को सड़क पर उतर चुकी है। दरअसल यहां स्कूल देखने और दिखाने पर ‘आप’ के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bharatdwaj) और BJP प्रवक्ता गौरव भाटिया (Gaurav Bhatiya) के बीच खूब कहासुनी हुई । इन दोनों नेताओं ने ही अपने-अपने दावे के साथ इस घटना का वीडियो भी जारी किया, जो सोशल मीडिया पर अब भयंकर चर्चा का विषय बन गया।

    दरअसल बीते मंगलवार को एक निजी मीडिया के टीवी डिबेट के दौरान आप के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने BJP प्रवक्ता गौरव भाटिया को आमंत्रित किया था कि आइए और दिल्ली सरकार के स्कूल देखिए। फिर क्या था, गौरव भाटिया ‘आप’ प्रवक्ता के विधानसभा क्षेत्र ग्रेटर कैलाश के तहत आने वाले चिराग दिल्ली एंक्लेव में स्थित दिल्ली सरकार के स्कूल में जा पहुंचे थे। इस दौरान स्कूल देखने और दिखाने को लेकर दोनों प्रवक्ताओं के बीच वहीं पर खूब कहासुनी देखने को मिली।

    दरअसल गौरव भाटिया केजेरिवाल  सरकार का एक स्कूल देखने खुद ही पहुंच गए थे, जिसकी जानकारी जैसे ही सौरभ भारद्वाज को मिली तो वह उस स्कूल पर पहुंचे। यहां दोनों कि ही खूब कहा सुनी हुई। बाद में सौरभ भारद्वाज ने इस घटना का वीडियो में ट्वीट करते हुए लिखा है कि “बार-बार रुकने का आग्रह करने पर भी गौरव भाटिया स्कूल के अंदर नहीं गए और भाग गए। उनको कहा कि अभी तो 498 स्कूल और देखने हैं चलिए, मगर वे नहीं माने और भाग गए’

    उधर BJP प्रवक्ता गौरव भाटिया ने इसे लेकर ट्वीट करते हुए कहा, “जैसा वादा किया था 11 बजे आप के प्रवक्ता से 500 नए स्कूल की सूची लेने कौटिल्य विद्यालय पहुंचा। लेकिन यहां बार-बार सूची मांगने पर भी प्रवक्ता ने मुझे सूची नहीं दी। पुराने बने स्कूल को अपना बताया। फिर इनका झूठ पकड़ा गया है। कट्टर बेईमान अरविंद केजरीवाल का शिक्षा मॉडल खुद ही देख लीजिए।” इस प्रकार आज दिल्ली की राजनीति में बड़ी पार्टियाँ BJP और ‘आप’ आज सड़क पर भिड़ते दिखे।