arvind kejeriwal
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

Loading

नई दिल्ली: जहां एक तरफ आज यानी 18 जनवरी को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejeriwal) को कथित शराब घोटाला (Liquor Scam) मामले की जांच में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समक्ष पेश होना है। लेकिन इस बाबत अब संभावना जताई जा रही है कि वो आज भी पेश नहीं होंगे।  हालांकि EDने CM केजरीवाल को पेश होने के लिए चौथा नोटिस भेजा है और उन्हें आज यानी 18 जनवरी को पूछताछ के लिए बुलाया।  

हालांकि इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री ने एजेंसी के नोटिस को गैरकानूनी करार दिया था।  इसके साथ ही साथ केंद्र सरकार पर आरोप लगाया था कि वह उन्हें लोकसभा चुनाव से पहले ही गिरफ्तार करना चाहती है। 

इतना ही नहीं CM केजरीवाल का कहना है कि, कानून के मुताबिक जो भी करने की जरूरत पड़ेगी वह किया जाएगा।  इधर ‘आप’ पार्टी के सूत्रों का कहना है कि CM केजरीवाल लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों की समीक्षा करने के लिए गोवा जाएंगे।  बताया गे कि यह यात्रा पहले से निर्धारित है।  

खबर है कि तय कार्यक्रम के अनुसार CM केजरीवाल आज यानी गुरुवार सुबह शिक्षा विभाग के एक कार्यक्रम में शामिल होंगे।  इसके बाद वे सीधे गोवा के लिए रवाना हो जाएंगे।  मुख्यमंत्री इससे पहले 11 जनवरी से गोवा के दो दिवसीय दौरे पर जाने वाले थे, लेकिन उन्हें फिर इसे स्थगित करना पड़ा था। बताया गया कि इस दौरान उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान और सांसद राघव चड्ढा व संदीप पाठक मौजूद रहेंगे।