jama-masjid
Pic: ANI

    नई दिल्ली. दोपहर कि अन्य बड़ी खबर के मुताबिक, पैगंबर पर विवादित बयान देने वाली BJP की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के खिलाफ आज दिल्ली की जामा मस्जिद (Jama Masjid) के बाहर एक बड़ा प्रदर्शन हुआ। दरअसल जुमे की नमाज के बाद नमाजियों ने नूपुर के विरोध में आज जमकर नारेबाजी की। 

    वहीं आज प्रदर्शनकारी हाथ में पोस्टर-बैनर लेकर भी विरोध कर रहे थे। इतनाही नहीं इन प्रदर्शकारियों ने आज यह मांग भी की है कि नूपुर शर्मा को गिरफ्तार कर उसे जेल में डाला जाए। 

    गौरतलब है कि बीते गुरुवार को हीनूपुर सहित 33 लोगों के खिलाफ हेट स्पीच देने का मामला दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया था। वहीं मुंबई में भी उनके खिलाफ एक FIR दर्ज हुई है। हालांकि दिल्ली पुलिस ने ही उन्हें अलग से अपनी सुरक्षा भी भी प्रदान की है, क्योंकि उन्हें जान से मारने और रेप की सघन धमकियां मिल रही थीं।

    पता हो कि पूर्व BJP नेता नुपूर शर्मा के बयान के विरोध में बीते गुरुवार को जम्मू (Jammu) के भद्रवाह (Bhadrwaah) में दो समुदायों के आमने-सामने आने और विरोध प्रदर्शन से भयंकर तनाव उत्पन्न हो गया था। वहीं इस तनाव के चलते आज चप्पे-चप्पे पर भारी सुरक्षा बल की तैनाती है। इसके साथ ही एहतियात के तौर पर, जिला प्रशासन ने किश्तवाड़ जिले में कर्फ्यू लगा दिया गया है और यहां की इंटरनेट सेवाएं भी निलंबित कर रखी हैं।