Delhi NCB summons Karan Sajnani, asks him to appear on March 2
File

    Loading

    नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) एनसीबी (NCB) ने बिज़नेसमैन करण सजनानी (Karan Sajnani) को समन जारी किया है। एनसीबी ने सजनानी को 2 मार्च को उनके सामने पेश होने को कहा है। बताया जा रहा है कि, एनसीबी सजनानी का अपना बयान दर्ज करना चाहती है।

    एएनआई के अनुसार, सजनानी को एनसीबी ने समन जारी कर बयान दर्ज करने के लिए तलब किया है। सजनानी को इससे पहले महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था।बता दें कि, एनसीबी ने साल 2021 में नवाब मलिक के दामाद समीर खान और सजनानी के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

    एनसीबी ने पिछले साल जनवरी में सजनानी के पास से कथित तौर पर ड्रग्स जब्त करने का दावा किया था। समीर खान मामले में एनसीबी की एसआईटी ने मामले की जांच शुरू की है। सजनानी को इसी साल जनवरी में गिरफ्तार किया गया था। 

    बता दें कि, पिछले साल एनसीबी ने करण सजनानी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी ने तब बताया था कि बांद्रा और खार में उनकी संपत्तियों पर छापेमारी कर प्रतिबंधित वस्तुओं को जब्त किया गया था। एजेंसी के मुताबिक जब्त किए गए 200 किलोग्राम मादक पदार्थ में विदेशी गांजा और अन्य चीजें शामिल थीं।