delhi-sultanpuri-girl-scooti-dragging-case-new-cctv-video-delhi-police-five-accused

    Loading

    नयी दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) एक बार फिर शर्म से झुक गई। नए साल के पहले ही दिन की सुबह एक लड़की को कार से घसीटने का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। अब इस खौफनाक घटना का सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) सामने आया है। इस वीडियो में लड़की बलेनो कार के पहले पहिए में फंसी नजर आ रही है। कार चालक भी उसे सड़क पर ले जाता दिख रहा है। इस वीडियो के बाद पुलिस ने एफआईआर में गैर इरादतन हत्या की धारा भी जोड़ दी है।

    कंझावला इलाके (Kanjhawala) का यह सीसीटीवी फुटेज तड़के 3:30 बजे का है। लाडपुर गांव से थोड़ा आगे ये कार यू-टर्न लेती दिख रही है। फिर यह कार तोसी गांव की ओर मुड़ गई थी। इस वीडियो में गाड़ी के पहले पहिए में एक लड़की की लाश नजर आ रही है।

    प्रत्यक्षदर्शी दीपक ने बताया था कि आगे बढ़ने के बाद कार ने यू-टर्न ले लिया। कार सामान्य गति पर थी और चालक सामान्य लग रहा था, सुबह करीब 3:30 बजे दीपक दूध की डिलीवरी का इंतजार कर रहे थे, तभी उनकी नजर एक कार पर पड़ी। उस कार के पिछले पहियों से तेज आवाज आ रही थी।

    दिल्ली के आउटर डीसीपी हरेंद्र सिंह ने बताया कि सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। उन्होंने शराब का सेवन किया था या नहीं, इसकी पुष्टि के लिए उन्होंने आरोपियों केब्लड सैंपल लिए हैं। पोस्टमार्टम क के लिए बोर्ड गठित करने का अनुरोध किया गया है। तीन डॉक्टरों की टीम पोस्टमार्टम करेगी।

    गिरफ्तार पांचों युवकों ने कहा कि युवती कार के नीचे फंसी थी, इसलिए हमने उसे नहीं देखा। पुलिस का कहना है कि लड़की को 4-5 किलोमीटर तक घसीटा गया। लेकिन दिल्ली पुलिस फिर से क्राइम सीन का मुआयना करेगी। आरोपी को जमानत न मिले इसके लिए दिल्ली पुलिस अपनी कानूनी टीम के संपर्क में है।