आप पार्षद (Photo Credits-Twitter)
आप पार्षद (Photo Credits-Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली (Delhi) में एमसीडी चुनाव (MCD Election 2022) के मद्देनजर सियासी संग्राम शुरू हो गया है। मंगलवार को दिल्ली के तीनों निगमों को एक करने के बिल को मोदी कैबिनेट (Modi Cabinet) ने हरी झंडी दे दी है। इन सब के बीच आम आदमी पार्टी के पार्षद (AAP Councillor) हासिब अल हसन बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर के अंदाज में दिखे हैं। जिससे फिल्म नायक का सीन लोगों को याद आ गया। 

    ज्ञात हो कि आप पार्षद ने पूर्वी दिल्ली में नाले में कूदकर उसकी सफाई की। फिर क्या था लोगों ने उन्हें दूध से नहला दिया। इस पूरे वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल आप पार्षद हासिब अल हसन नाले की सफाई करके जब निकले तो मौके पर मौजूद लोग उनकी जय जयकार करते दिखे।  

    देखें वीडियो-

    गौर हो कि यह पूरा मामला पूर्वी दिल्ली की गांधी नगर विधानसभा के वार्ड शास्त्री पार्क 25E का है। हसीब अल हसन आप से नामित पार्षद हैं। हसन का कहना है कि नाले की सफाई न होने के कारण नाला ओवर फ्लो हो रहा था। बार-बार अधिकारियों और भाजपा पार्षद से शिकायत करने के बाद भी जब नाले की सफाई नहीं हुई तो मुझे उसे साफ करने के लिए उतरना पड़ा।

    उल्लेखनीय है कि केंद्र की मोदी सरकार ने दिल्ली के तीनों नगर निगमों के एकीकरण का ऐलान किया है। इसके बिल को केंद्रीय कैबिनेट ने मंगलवार को हरी झंडी दी है। अब संसद में बजट सत्र में विधेयक लाए जाने की योजना है।