Pic : Ani
Pic : Ani

Loading

नई दिल्ली : दिल्ली (Delhi) के टिकरी कलां (Tikri Kalan) इलाके से एक बेहद भयानक घटना सामने आई है। जहां पर पीवीसी बाजार (PVC market) में एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग (Massive Fire) लग गई। आग इतनी ज्यादा भयानक थी कि उसपर काबू पाने के लिए दमकल की 26 गाड़ियां मौके पर पहुंची थी। इतना ही नहीं आग बुझाने में कई घंटे भी लगे। 

दरअसल, जानकारी के मुताबिक टिकरी इलाके की पीवीसी मार्केट में यह घटना  बीती रात 1 बजे के बाद हुई। हवा तेज होने के कारण आग तेजी से फैलती जा रही थी। दिल्ली के डिप्टी चीफ फायर ऑफिसर एसके के मुताबिक जैसे ही गोदाम में आग लगने की घटना सामने आई। सूचना मिलते ही दमकल की 26 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। 

हालांकि, आग लगने के पीछे क्या कारण है या फिर आग कैसे लगी? इस बारे में फिलहाल अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। मगर अब आग पर काबू पाया जा चुका है और इस समय कूलिंग ऑपरेशन चल रहा है। इस भयानक घटना के दौरान गनीमत तो यह रही की अभी तक आग की चपेट में कोई इंसान नही आया है। 

गौरतलब है कि इससे पहले बीते गुरुवार की रात समालखा कापसहेड़ा इलाके के एक गोदाम में भीषण आग लग गई थी। उस दौरान भी जानकारी मिलते ही दमकल विभाग के कर्मचारी आग पर काबू पाने के लिए 16 गाड़ियों के साथ मौके पर मौजूद थे।