लूट के बाद कार से 200 मीटर तक घसीटा, दिल्ली की सड़क पर हैवानियत, याद आयी कंझावला की घटना

Loading

  • 200 मीटर तक घसीटा गया
  • पुलिस को मिली शव की सूचना 
  • पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतज़ार
दिल्ली: दिल्ली (Delhi) की सड़क से एक बार फिर हैवानियत का नजारा सामने आया है। साउथ दिल्ली के महिपालपुर में (Mahipalpur South Delhi) वसंत कुंज नॉर्थ इलाके से एक घटना सामने आई है जिसमें टैक्सी ड्राइवर (Taxi Driver) को करीब 200 मीटर (200 Meter) तक घसीटा गया। घटना में टैक्सी ड्राइवर की मौत हो गई है। इस घटना ने एक बार फिर कंझावला (Kanjhawala Incident ) घटना की याद को ताजा कर दिया है। इस घटना में सिर पर चोट लगने की वजह से टैक्सी ड्राइवर की मौत हुई है यह जानकारी पुलिस ने दी है।
 
पुलिस को मिली शव की सूचना 
पुलिस की जानकारी के मुताबिक घटना की सूचना मिलने के बाद जब वहां पुलिस पहुंची तो ड्राइवर की मौत हो चुकी थी। उसके सिर पर चोट लगी हुई थी, पुलिस ने बताया कि उन्हें स्थानीय लोगों की सूचना के आधार पर जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक कुछ बदमाश टैक्सी ड्राइवर को लूट रहे थे, जब ड्राइवर ने विरोध किया तो बदमाशों ने ड्राइवर पर हमला कर दिया। 
 
 
200 मीटर तक घसीटा गया
उसके बाद उसे 200 मीटर तक कार से घसीटते रहे और इसी वजह से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है और फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।  सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 
 

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतज़ार
वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स गाड़ी के नीचे घिसटता हुआ नजर आ रहा है। जिस शख्स को घसीटा जा रहा है उसकी मौत हो गई है। इस मामले में आप पुलिस सीसीटीवी फुटेज बंगाल रही है। शव पोस्टमार्टम किया जा चुका है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के भी इंतजार में है। 
 
इससे पहले दिल्ली की सड़क पर इसी तरह अंजलि ने अपनी जान गंवाई थी। अब ऐसे में सवाल यह उठ रहा है कि दिल्ली की सड़क पर आखिरकार ये हैवानियत कब तक चलती रहेगी।