CM Arvind Kejriwal
अरविंद केजरीवाल

    Loading

    गुजरात : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) सोमवार को अहमदाबाद में तीन बैठकें करेंगे जिनमें वह ऑटो चालकों (Auto Drivers), व्यापारियों (Traders) और वकीलों (lawyers) के साथ बातचीत करेंगे। राज्य में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। 

    आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल विभिन्न सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल होने और भारतीय जनता पार्टी (BJP) शासित गुजरात में आप के चुनाव अभियान के तहत सोमवार और मंगलवार को स्थानीय पार्टी नेताओं से मिलने रविवार को अहमदाबाद पहुंचे थे। आप की गुजरात इकाई द्वारा साझा किए गए कार्यक्रम के अनुसार, केजरीवाल सोमवार को यहां तीन बैठकों में भाग लेंगे, जहां वह ऑटो चालकों, व्यापारियों और वकीलों के साथ बातचीत करेंगे। 

    मंगलवार को केजरीवाल सफाई कर्मियों के साथ एक बैठक करेंगे। वह स्थानीय आप नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ भी चर्चा करेंगे और अहमदाबाद में पार्टी में नए सदस्यों का स्वागत करेंगे। पार्टी के अनुसार केजरीवाल गुजरात के लोगों के लिए कुछ घोषणा भी करेंगे। केजरीवाल ने रविवार को कहा था कि गुजरात के लोगों को उनकी अगली ‘गारंटी’ ‘भ्रष्टाचार मुक्त’ सरकार देने की होगी। (एजेंसी)