Bus Accident In Jamnagar, Gujarat
ANI Photo

Loading

जामनगर. गुजरात के जामनगर में गुरुवार को राज्य परिवहन की एक बस का शीशा टूटने से दो छात्र सड़क पर गिर गए और घायल हो गए। इस घटना का वीडियो सामने आया है और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, बस ड्राइवर को तुरंत सस्पेंड कर दिया गया है।

जामनगर के डिपो प्रबंधक  जेवी ईशरानी ने बताया, “आज सुबह एक बस जामनगर आ रही थी, उसी दौरान गुलाब नगर के पास बस के पिछले शीशे से 2 छात्र शीशे की वायर निकलने के कारण गिर गए। दोनों के सामान्य चोटें आई हैं। बस ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया गया है।”

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है ट्रैफिक व्यस्त है और सड़क पर गाड़ियों की लगातार आवाजाही शुरू है। इस बीच जैसे ही बस सड़क के ब्रेकर से गुजरती है तो उसे जोरदार झटका लगता है। जिसके चलते बस की पीछे का शीशा टूट जाता है और पीछे की सीट पर बैठे दोनों छात्र गिर जाते हैं। इस घटना में दोनों छात्रों को मामूली चोटें आई है। दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

यह वायरल वीडियो गुजरात के जामनगर जिले के धोरल का है। बस का संचालन राज्य परिवहन द्वारा किया जाता है। इस तरह की घटना टालने के लिए पता लगाया रही है कि राज्य परिवहन में कितनी पुरानी बस है। सभी बसों की जांच की जा रही है।