RRR का प्रमोशन करने ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ पहुंची टीम, एनटीआर जूनियर-राम चरण की तस्वीरें हुई वायरल

    Loading

    मुंबई: एसएस राजामौली की बिग फिल्म ‘आरआरआर’ जल्द ही दर्शकों के सामने होगी। यह फिल्म 25 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ऐसे में सुपरस्टार एनटीआर जूनियर (NTR Jr.), राम चरण (Ram Charan) और एसएस राजामौली (SS Rajamouli) फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। इस बिग बजट की फिल्म का प्रमोशन भी भव्य होना चाहिए।  इस लिए फिल्म की प[पूरी टीम गुजरात में स्थित भव्य स्मारक ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ पर पहुंचे। 

    सुपरस्टार एनटीआर जूनियर, राम चरण और एसएस राजामौली ने ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ के पास पोज दिए और अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए अपने हस्ताक्षर किए। फिल्म की टीम ने ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराकर फिल्म के प्रति सम्मान और बढ़ाया है।

     

    सुपरस्टार एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ हिंदी के अलावा कई भाषाओं में रिलीज होगी। इस फिल्म में एनटीआर जूनियर स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम की भूमिका निभा रहे हैं। यह स्पष्ट है कि आरआरआर अभिनेता ने राजामौली के निर्देशन में सभी मील के पत्थर पार कर लिए हैं, चाहे वह उनके शानदार डांस मूव्स हों या खतरनाक स्टंट या उनका निडर व्यक्तित्व, वह निश्चित रूप से सभी दर्शकों का दिल जीत लेंगे। ‘आरआरआर’ 25 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।