भोपाल में मिनरल वाटर के लिए हो रहा नाले के पानी का इस्तेमाल, वायरल Video से मचा हड़कंप

    भोपाल. सोशल मीडिया पर नाले के पानी में सब्जी धोते हुए वीडियो वायरल (Bhopal Viral Video) होने के बाद अब मिनरल वाटर के जार में नाले से पानी भरे जाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में शख्स नाले में फूटी पाइप से जार में पानी भरता नज़र आ रहा है। इसके बाद इसे ऑटो पर लोड कर रहा है। वहां, मौजूद किसी शख्स ने पुरे वाक्या का वीडियो बना लिया है।

    इंटरनेट पर वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने प्रशासन को घेरे ले लिया है, अब सवाल उठ रहा है कि क्या भोपाल में मिनरल वाटर के नाम पर लोगों को नाले का पानी दिया जा रहा है? जिसके बाद प्रशासन ने भी हरकत में आ गई है। अज्ञात व्यक्ति के विरूद्ध आईपीसी की धारा 269 के तहत एफआईआर दर्ज हुई है। वीडियो में दिख रहे शख्स की पहचान के बाद गिरफ्तारी भी हो सकती है। अब देखना होगा कि प्रशासन पानी भर शख्स की शिनाख्त कर उसके ऊपर क्या कार्रवाई करती है।

    बता दें कि, भोपाल के अलग-अलग इलाकों से पानी भरकर पूरे शहर में सप्लाई किया जाता है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लोग लोडिंग ऑटो में नाले के बीच फूटी पाइप से जार में पानी भर रहे हैं। जानकारी है कि यह वीडियो कोलार क्षेत्र के नयापुरा इलाके के मेन रोड पर वैभव मैरिज गार्डन है। वहीं पाइप में लीकेज है और बड़ी संख्या में लोग यहां से पानी भरते हैं।