महिला ने बेटे के 7वें बर्थडे पर खिंचवाई न्यूड फोटो! आलोचना के बाद हुई जेल

    Loading

    मां के लिए बच्चे का जन्मदिन बेहद खास होता है। इस दिन को यादगार बनाने के लिए वो अपने बच्चे के लिए कुछ स्पेशल करती है ताकि, वो उसकी जिंदगी का बेहतरीन दिन हो। पर घाना की एक महिला (Ghana Woman Nude Photo) ने अपने बेटे के जन्मदिन पर कुछ ऐसा कर दिया कि उसे जेल हो गई। दरअसल बेटे के 7वें बर्थडे पर महिला ने सोशल मीडिया पर बच्चे के साथ ही एक न्यूड फोटो (Mother Posted Nude Photo With Son) पोस्ट की थी। जिसपर काफी आलोचना हुई। 

    घाना की रहने वाली 32 साल की एक्ट्रेस रोजमंड ब्राउन (Rosemond Brown) अकुआपेम पोलो (Akuapem Poloo) नाम से जानी जाती है। इसी साल अप्रैल में उन्होंने बेटे के साथ न्यूड फोटो पोस्ट की थी जिसके बाद वो सुर्खियों में आ गईं। फोटो में रोजमंड अपने बेटे के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने कपड़े नहीं पहने हैं जबकि उनके बेटे (Woman Posted Naked Photo with Son) ने सिर्फ अंडरवियर पहनी हुई है। 

    ghana woman nude photo with son 1

    महिला को 3 महीने की हुई जेल 

    सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद बवाल मच गया। घाना के लोगों को ये फोटो इतना गुस्सा दिला चुकी है कि लोगों ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करने की मांग कर डाली। उसी दौरान उन्हें 3 महीने की जेल की सजा सुनाई गई थी।  महिला पर घरेलू हिंसा और इंटरनेट पर बच्चे के साथ अश्लील फोटो डालने का इल्जाम लगाया गया था पर तब उन्होंने सजा के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। जिसके बाद उन्हें निराशा मिली। 

    महिला ने फिर पोस्ट की बेटे की तस्वीर 

    रिपोर्ट के मुताबिक कोर्ट ने उनकी सजा को जायज ठहराया है। सजा मिलने के बाद भी उन्होंने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपने बेटे की फोटोज पोस्ट कर लिखा- बेटा मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं और भगवान हमेशा तुम्हारे साथ हैं। जब तक मम्मी लौटकर नहीं आती तब तक अच्छे बने रहना। भगवान हमेशा तुम्हारा ख्याल रखेगा। अप्रैल में जज ने सजा सुनाते हुए कहा था कि ऐसी गंभीर सजा देने से ही लोग सबक सीखेंगे।