Photo Credit - Twitter/@Anurag_Dwary
Photo Credit - Twitter/@Anurag_Dwary

    Loading

    मध्य प्रदेश : गर्भावस्था (Pregnancy)के दौरान महिलाओं (Women) का खास ख्याल रखना पड़ता है। हर छोटी से बड़ी चीज बहुत केयर के साथ करना पड़ता है। ताकि प्रेग्नेंसी के दौरान महिलाओं को किसी भी प्रकार का और जरा भी तकलीफ न हो। सोशल मीडिया पर इस वक्त एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो 9Video) खूब वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लोग एक गर्भवती महिला को नदी पार करा रहे हैं।  

    दरअसल, यह वीडियो @Anurag_Dwary ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से शेयर किया है। वायरल हो रहा यह वीडियो मध्यप्रदेश (madhya Pradesh) के आदिवासी बेतूल जिले के जामुनढाणा का बताया जा रहा है। जिसमें कुछ लोग मिलकर एक गर्भवती महिला को चारपाई पर लेटाकर उफनती हुई नदी को पार करा रहे हैं। बता दें कि नदी में काफी पानी भरा हुआ है। लोग अपनी जान को जोखिम में डालकर महिला को नदी के उस पार ले जाते हैं। 

    गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से देश के कई राज्यों और शहरों में लगातार जोरदार बारिश हो रही है। जिसकी वजह से नदियों और तालाबों में खूब पानी इकठ्ठा हो गया है। जिसको लेकर मौसम विभाग भी समय-समय पर रेड अलर्ट घोषित कर रहा है। गर्भवती महिला को नदी पार कराने वाला यह वीडियो देखकर तो लोगों के रोंगटे खड़े हो गए।