Kamal Nath
MP Congress President Kamal Nath Viral Video

Loading

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (Madhya Pradesh Assembly Elections) के तारीखों का एलान हो चुका है। बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) ने चुनावी जंग में जीत के दावे की बिगुल फूंक दिया है। चुनाव के मद्देनजर हर पार्टी अपनी पूरी ताकत झोंक रही है। लेकिन हर बार की तरह इस बार भी टिकट के बंटवारे को लेकर जो विवाद खड़ा हो गया है। 

कमलनाथ का वायरल वीडियो

हालांकि इससे कोई भी दल अछुता नहीं रहता है। फिर असंतोष और बगावत सड़कों पर नजर आने लगती है और फिर बयानबाजी का दौर शुरू हो जाता है। इसी कड़ी में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (MP Congress President Kamal Nath)  का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। जिसमें कमलनाथ नाराज समर्थकों से कहते नजर आ रहे हैं कि दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) और जयवर्धन (Jaivardhan) के पास जाइए और उनके कपड़े फाड़िए। 

बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल विधायक काे नहीं मिला टिकट

दरअसल ये है पूरा मामला, बीजेपी का दामन छोड़कर कांग्रेस की सदस्यता लेने वाले कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी को कांग्रेस ने शिवपुरी (Shivpuri) से टिकट नहीं मिला है। जिसे लेकर नाराज समर्थक कमलनाथ से मिलने पहुंचे और वहां पर अपनी नाराजगी जाहिर की, इसी दौरान कमलनाथ ने कहा, आप जाकर दिग्विजय सिंह और जयवर्धन के कपड़े फाड़े। 

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने वीडियो ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा, “आप जाकर दिग्विजय सिंह और जयवर्धन के कपड़े फाड़िए।” यह हैं कपटनाथ किसके साथ कपट कर दें कुछ नहीं पता कांग्रेस ऐसे ही कपटी पार्टी नहीं कहलाती।