murder

    Loading

    उज्जैन: ऐसा कलयुग (Kalyug) आ गया है कि आज के समय में कई तरह के हैरान करने (Shocking News) वाले मामले सुनने मिलते हैं, जहां रिश्ते (Relations) ही शर्मसार हो रहे हैं। आए दिन रिश्तों का गला घोटा जा रहा है। कुछ ऐसा ही दिल-दहला देने वाला मामला उज्जैन (Ujjain Crime) शहर के नानाखेड़ा से सामने आया है। इस खबर को जानकर आप यकीनन आप कहेंगे कि किसी भी चीज़ का नशा कितना खबर होता है, जो बहुत कुछ बर्बाद कर देता है।  

    बेटे ने उतारा मौत के घाट   

    दरअसल, मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh Crime News) के उज्जैन में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की पीट पीटकर हत्या (Son Killed Father in Ujjain) कर दी। ऐसा बताया जा रहा है कि बेटा पिता से शराब (Wine) के लिए पैसे मांग रहा था, लेकिन जब पिता ने देने से इनकार कर दिया, तो बेटे ने अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया। 

    आरोपी गिरफ्तार 

    उज्जैन के वेद नगर के रहने वाले मूलचंद शिक्षा विभाग के रिटायर्ड कर्मचारी थे। उनके बेटे ने ही उनकी हत्या कर दी, क्योंकि उन्होंने अपने बेटे को शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिए। मूलचंद के बेटे ने उन्हें लाठी डंडों से इतना पीटा कि वह अपनी ज़िंदगी से हार बैठे। पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने शराब को लेकर हुए विवाद में पिता की हत्या कर दी। वहीं नानाखेड़ा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

    इलाज के दौरान तोड़ा दम  

    थाना प्रभारी ओपी अहीर के अनुसार, यह घटना उज्जैन के वेद नगर की है। बीते शाम 7:30 बजे मूलचंद वर्मा के बेटे अजय ने उनकी हत्या कर दी। बेटा शराब पीने के लिए पिता से पैसे मांगे थे। पैसे नहीं देने पर दोनों में विवाद बढ़ गया, जिसके बाद बेटे अजय ने अपने पिता को खूब पीटा, जिससे वह गंभीर घायल हो गए। इसके बाद परिजनों द्वारा उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।