कमलनाथ (Photo Credits-ANI Twitter)
कमलनाथ (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: देश में महंगाई से आम आदमी को निजात नहीं मिल रही है। पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel Price) की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं। इन सब के बीच महंगाई को लेकर मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार के मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया (Mahendra Singh Sisodia) ने एक बयान देकर सियासी पारा गरमा दिया है। सिसोदिया की जुबान फिसल गई और उन्होंने कहा कि आमदनी बढ़ी है तो महंगाई को भी करें स्वीकार। शिवराज के मंत्री के इस बयान पर अब कमलनाथ (Kamal Nath) ने हमला बोला है। उन्होंने इसे नागरिकों का अपमान बताया है।  

    बता दें कि मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने महेंद्र सिंह सिसोदिया के बयान पर कहा कि मुझे दुख है कि बीजेपी के मंत्री ये कहकर हमारे नागरिकों का अपमान कर रहे हैं कि महंगाई तो बढ़ेगी ही, ये स्वाभाविक है। इस प्रकार का बयान हर नागरिक का अपमान है, ये साबित करता है कि बीजेपी की क्या सोच है।

    कमलनाथ का बयान-

    गौर हो कि मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार में पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने रविवार को एक बयान में कहा कि अगर महंगाई बढ़ी है तो हमें यह भी स्वीकार करना चाहिए की महंगाई के साथ-साथ लोगों की आमदनी भी बढ़ी हुई है। उन्होंने कहा कि आज से 10 साल पहले अगर किसी को छह हजार सैलरी मिलती थी तो आज उसे अधिक पगार मिलती है। इसका मतलब साफ है कि आमदनी बढ़ी है।