बुजुर्ग के साथ लिंचिंग (Photo Credits-ANI Twitter)
बुजुर्ग के साथ लिंचिंग (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नीमच जिले (Neemuch Mob Lynching) में एक बुजुर्ग को विशेष समुदाय के होने के शक में पीट-पीटकर मारा डाला गया है। जानकारी के अनुसार मारपीट करने वाले बीजेपी नेता दिनेश कुशवाहा बताया जा रहा है। इस पूरे वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। मरने वाले शख्स का नाम भंवरलाल जैन (65) है। 

    ज्ञात हो कि इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस तत्काल हरकत में आ गई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। बुजर्ग को पीटने वाले शख्स का नाम दिनेश कुशवाहा बताया जा रहा है। वीडियो में वह बुजुर्ग भंवरलाल से आधार कार्ड दिखाने को कहता है और फिर उसे बुरी तरह पीटता हुआ दिख रहा है।

    देखें वीडियो-

    गौर हो कि पूरे मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने तत्काल मनासा (रतलाम) के दिनेश कुशवाहा के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। वह भाजपा युवा मोर्चा और नगर इकाई में पदाधिकारी रह चुका है। जबकि उसकी पत्नी मनासा नगर परिषद में वार्ड नंबर 3 से बीजेपी की पार्षद रह चुकी है। इस घटना को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी को घेर लिया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट किया और कहा- ये मध्यप्रदेश में आखिर हो क्या रहा है?