PM Modi
PM Modi (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में गरीबी से परेशान लोगों के पास अब अपना घर होगा। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) एमपी को बड़ी सौगात देने जा रहे हैं। बताना चाहते हैं कि पीएम खुद आज 5 लाख 21 हजार हितग्राहियों को प्रधानमंत्री आवास योजना (PMAY Beneficiaries) में गृह प्रवेश (Griha Pravesh in MP) खुद पीएम नरेंद्र मोदी करवाएंगे। रिपोर्ट के अनुसार मोदी इस प्रोग्राम में वर्चुअली जुड़ेंगे। 

    गौर हो कि मध्य प्रदेश के छतरपुर में आयोजित कार्यक्रम में 5 लाख 21 हजार हितग्राहियों को सरकारी योजना के तहत घर दिया जाएगा।  ऐसा दावा किया जा रहा है कि मध्य प्रदेश में अब तक इस योजना में 24 लाख 10 हजार से अधिक आवास पूरा हो चुका है। पीएम मोदी दोपहर 12 बजे इस कार्यक्रम में वर्चुअल रूप से शामिल होने वाले हैं।

    पीएम मोदी का ट्वीट-

    उल्लेखनीय है कि इस कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद रहने वाले हैं। इस कार्यक्रम को लेकर पीएम ने एक ट्वीट भी किया है। जिसमें उन्होंने लिखा कि मध्य प्रदेश के मेरे ग्रामीण भाई-बहनों के जीवन में एक नया सवेरा आने वाला है।  प्रधानमंत्री आवास योजना-ग्रामीण के अंतर्गत कल लगभग 5.21 लाख परिवारों का ‘गृह प्रवेशम’ होगा। दोपहर 12.30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मुझे इसमें शामिल होने का सुअवसर मिलेगा।