PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के हरदा में एक दर्दनाक हादसा (painful accident) हो गया। यहां एक कार पेड़ से टकरा गई जिसके बाद कार में आग लग गई। इस आगजनी में चार लोगों की जलकर मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और बचाव दल मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया ,वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजनों में मातम फ़ैल गया। 

पुलिस ने बताया कि हादसा नौसर एवं पोखरनी गांवों के बीच सुबह करीब सात बजे हुआ। उन्होंने कहा कि हादसे के वक्त ये लोग दीपगांव में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद अपने गांव वरकला लौट रहे थे। कार का एक टायर फट गया, जिसके बाद वाहन एक पेड़ से टकरा गया और उसमें अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटों ने कार को अपनी चपेट में ले लिया और उसमें सवार चारों लोग वाहन के अंदर फंस गए और उनकी मौत हो गई।

सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस उनको बचाने के लिए मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक चारों की मौत हो चुकी थी। अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान अखिलेश कुशवाहा, राकेश कुशवाहा, शिवानी कुशवाहा और आदर्श चौधरी के रूप में हुई है, लेकिन उनकी सही उम्र का अभी पता नहीं चल पाया है।