Tragic road accident in Damoh, Madhya Pradesh
हादसे की तस्वीर

Loading

दमोह:मध्य प्रदेश के दमोह जिले में सोमवार की देर शाम एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल गए। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल भिजवाया और मृतक के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की शाम को जिले के पटेरा थाना अंतर्गत ग्राम देवडोगरा के समीप एक बोलेरो गाड़ी में पांच लोग सवार होकर पटेरा की ओर जा रहे थे। इसी दौरान वाहन के अनियंत्रित होने की वजह से बोलेरो एक पेड़ से टकरा गई। जिसमें घटनास्थल पर ही बोलेरो में सवार रघुवीर पुत्र चित्तर सिह की मृत्यु हो गई। जबकि चार अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रुप से घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। दीपू उर्फ दिलीप सिह को भी डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य तीन घायलों रमाकांत पुत्र दामोदर तिवारी, थम्मन सिह सहित एक अन्य को जबलपुर रेफर किया गया। हालांकि, जबलपुर जाते समय रमाकांत की भी मृत्यु हो गई। अन्य दो घायलों का मेडिकल कॉलेज जबलपुर में इलाज चल रहा है।

पुलिस की जांच शुरू

SHO अमित गौतम का कहना है कि पटेरा के पास एक कार अनियंत्रित हो गई और एक पेड़ से टकरा गई। कार में सवार पांच यात्रियों को अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में कुल तीन लोगों की मौत हो गई है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि कार में सवार पांचों लोग शराब के नशे में थे, जिस कारण यह हादसा हुआ।