नरोत्तम मिश्रा (Photo Credits-ANI Twitter)
नरोत्तम मिश्रा (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: देश में कोरोना (Corona Updates) की रफ्तार धीमी पड़ गई है। लेकिन खतरा अभी टला नहीं है। कोविड (COVID-19) के कारण आर्थिक मोर्चे पर काफी नुकसान हर सेक्टर को झेलना पड़ा है। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कोरोना के पिछले 24 घंटे के भीतर 10 नए मामले सामने आए है। इसी बीच मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) का एक बयान काफी चर्चा का विषय बन गया है। जिसमें वह कह रहे हैं कि हमें थोड़ा कोरोना के साथ भी रहने की मानसिकता बनानी चाहिए। गृह मंत्री का यह बयान काफी वायरल हो रहा है। 

    ज्ञात हो कि मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा एक वीडियो में कह रहे हैं कि हमें थोड़ा कोरोना के साथ भी रहने की मानसिकता बनानी चाहिए। जैसे हम मलेरिया, डेंगू या इस तरह की जो बीमारियां, वायरल बुखार आ जाता है, जुखाम होता है, खांसी होती है।

    मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान, देखें वीडियो-

    मिश्रा ने कहा कि मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटों में COVID-19 के 10 नए मामले समाने आए और 12 लोग डिस्चार्ज हुए। राज्य में पॉजिटिविटी रेट 0.02% और रिकवरी रेट 98.6% है। पिछले 24 घंटों में 52,026 सैंपल की जांच की गई है। इससे पहले राज्य में कोरोना की स्थिति सुधरने से अर्थव्यवस्था पटरी पर लौट रही है।