अभिनेता प्रकाश राज ने किया उद्धव ठाकरे का समर्थन, बोले- ‘महाराष्ट्र में लोग आपके पीछे खड़े होंगे…’

    Loading

    मुंबई: शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के बगावत के बाद राज्य की राजनीति में बड़े बदलाव हुए हैं। महाराष्ट्र की राजनीति इस समय उथल-पुथल के दौर से गुजर रही है। राज्य मंत्रिमंडल को भी बर्खास्त कर दिया गया है। उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। बहुमत साबित होने के एक दिन पहले ही पूरी कैबिनेट को बर्खास्त कर दिया गया था। हालांकि उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे के बाद कई लोगों ने उनके काम की तारीफ की और उनका समर्थन किया। जाने-माने अभिनेता प्रकाश राज ने भी उद्धव ठाकरे की तारीफ करते हुए ट्विटर पर एक पोस्ट लिखा है।

    बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर अभिनेता प्रकाश राज ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘आपने बहुत अच्छा काम किया सर! FfOfficeofUT… और मुझे यकीन है कि जिस तरह से आपने राज्य पर शासन किया उसके लिए महाराष्ट्र के लोग हमेशा आपके पीछे खड़े रहेंगे… चाणक्य आज भले ही लड्डू खा रहे हों… लेकिन आपकी ईमानदारी अधिक समय तक चलेगी… आपको और ताकत मिलेगी!’ 

     

    बता दें, शीर्ष अदालत ने 30 जून को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के आदेश को बरकरार रखा था और महाविकास अघाड़ी सरकार को बहुमत साबित करने का निर्देश दिया था। उसके बाद उद्धव ठाकरे ने फेसबुक पर बातचीत की और घोषणा की कि वह मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे रहे हैं।