घुलेवाडी ग्रामीण अस्पताल को मिला 40 ऑक्सीजन बेड

    अहमदनगर. संगमनेर (Sangamner) के थोरात चीनी कारखाना के संचालक और यशोधन जनसंपर्क कार्यालय के प्रमुख इंद्रजीत थोरात (Indrajit Thorat) ने घुलेवाडी ग्रामीण अस्पताल (Ghulewadi Rural Hospital) में निरीक्षण करते समय डॉक्टरों की मांग के अनुसार राजस्व मंत्री बालासाहब थोरात (Balasaheb Thorat) के मार्गदर्शन में एसएमबीटी सेवाभावी ट्रस्ट की ओर से घुलेवाडी ग्रामीण अस्पताल को 40 ऑक्सीजन बेड और कृत्रिम सांस के लिए आवश्यक बाय पाइप मशीन उपलब्ध कराई गयी है। यह जानकारी एसएमबीटी सेवाभावी ट्रस्ट की ओर से दी गई है।

    विगत कुछ समय से नगर जिले में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। राजस्व मंत्री बालासाहेब थोरात, विधायक डॉ. सुधीर तांबे के मार्गदर्शन में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे है। संगमनेर तहसील में प्रशासन, विविध सहकारी संस्था और सेवाभावी संस्था इस काम में जुट गए है। 

    40 ऑक्सीजन बेड भी उपलब्ध किए है

    घुलेवाडी ग्रामीण अस्पताल के कोविड सेंटर में इंद्रजित थोरात ने स्वयं भेट देकर निरीक्षण किया। इस समय डॉक्टरों ने उन्हे स्थिति के बारे में अवगत किया। इन बातों को मद्देनजर एसएमबीटी सेवाभावी ट्रस्ट की ओर से कृत्रिम सांस के लिए आवश्यक 5 बाय पाइप मशीन उपलब्ध किए और डॉक्टरों की मदद से उन्हे तुरंत कार्यान्वित भी किया। उसी तरह बढ़ते मरीजों की संख्या ध्यान में लेकर नए रूप से 40 ऑक्सीजन बेड भी उपलब्ध किए है। इस अवसर पर डॉ।संदीप कचोरिया, डॉ. राजकुमार जर्हाड, यशोधन कार्यालय के वैद्यकीय विभाग के प्रमुख महेश वाव्हल आदि उपस्थित थे।