sangamner Road Work Progress

    अहमदनगर: मंत्री बालासाहब थोरात (Balasaheb Thorat) के लगातार प्रयास से संगमनेर शहर (Sangamner City) और संगमनेर तहसील (Sangamner Tehsil) में कई विकास काम (Development Work) प्रगति पर हैं। संगमनेर शहर से गुजरने वाले पुराने नाशिक-पुणे हाइवे (Nashik-Pune Highway) पर संगमनेर बस स्टैंड से अमृतवाहिनी इंजीनियरिंग कॉलेज (Amritvahini Engineering College) तक के मार्ग के सुशोभीकरण (Beautification) का काम तेज गति से शुरू है। इस नए मार्ग से संगमनेर के सुंदरता में निश्चित ही बढ़ेगी।

    कई सुविधाओं के कारण विगत कुछ सालों से संगमनेर शहर एक शैक्षणिक हब बन रहा है। संगमनेर शहर एक सुसंस्कृत, संपन्न और वैभवशाली शहर होने के कारण अनेक नागरिकों का संगमनेर पसंदीदा स्थान बन रहा है। नागरिकों की संख्या लगातार बढ़ने के कारण शहर के सड़कों पर हमेशा ही भीड़ होती है। ट्रैफिक जाम और यातायात की समस्या को दूर करने के लिए राजस्वमंत्री थोरात ने संगमनेर बायपास रोड़ पुरी तरह टोलविरहित किया है।

     पुराने नाशिक-पुणे रोड पर संगमनेर बस स्टैंड से अमृतवाहिनी कॉलेज तक के रास्ते के चौड़ीकरण का काम विगत कुछ समय से शुरू है। संगमनेर खुर्द, दिल्ली नाका, हाइटेक बस स्थानक से इंजीनियरिंग कॉलेज इस 9 किलोमीटर अंतर के महत्वपूर्ण रास्ते के चौड़ीकरण के साथ सुशोभीकरण भी किया जा रहा है।