Maharashtra: Youth beaten to death on suspicion of theft in Bhiwandi, police started investigation
File Photo

    Loading

    अकोला. पत्नी किसी से वीडियो कॉल पर बात कर रही थी, पति के पूछने पर उसने विवाद कर पति पर जानलेवा हमला कर दिया. जख्मी पति ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने उसकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. खदान पुलिस थाना क्षेत्र में पति-पत्नी और उनका बेटा तीनों रहते हैं. सुबह साढ़े सात बजे पत्नी को वीडियो कॉल पर किसी से बात करते देखा तो पति ने पूछा कि किससे बात कर रही है. इसकी बीच दोनों के बीच झगड़ा हो गया.

    गुस्से में पत्नी सब्जी काटने के लिए उपयोग किया जानेवाला चाकू लेकर आई, लेकिन तब तक पति घर छोड़कर निकल गया. शाम को काम से लौटने के बाद करीब साढ़े नौ बजे वह सो रहा था तभी उसकी पत्नी ने उसे लात मारकर उठाया और उससे बहस शुरू की. इस बार उसने वह चाकू निकाला जो वह सुबह फिर मारने के लिए लाया था, जब उसने उसे रोकने की कोशिश की, तो उसकी कलाई और चेहरे पर चोट के निशान बन गए.

    उसके पति ने उसके गले में चाकू मारने का आरोप लगाया. इसी तरह उसने पति सहित रिश्तेदारों को 498 के झूठे अपराधों में फंसाने की धमकी दी. अंतत: घायल पति थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने उसका मेडिकल कराया और बाद में उसकी पत्नी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया.