Representative Pic
Representative Pic

    Loading

    अकोला. सरकारी मेडिकल कॉलेज की प्रयोगशाला से आज दिन के दौरान कोरोना संक्रमण परीक्षण की 652 रिपोर्ट प्राप्त हुई. इनमें से 77 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई और निजी लैब से एक रिपोर्ट पाजिटिव मिली है इस तरह आज 78 पॉजिटिव की सूचना मिली है. कल प्राप्त रैपिड एंटीजेन टेस्ट में 14 व्यक्तियों की रिपोर्ट पाजिटिव मिली है. इस तरह रविवार को जिले में 92 संक्रमित मरीजों की वृद्धि हुई है. 

    आरटीपीसीआर में 78 पाजिटिव

    आज हुए आरटीपीसीआर टेस्ट में सरकारी मेडिकल कॉलेज की रिपोर्ट में 77 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसमें 26 महिला और 51 पुरुष मरीज हैं. इनमें से 61 अकोला के, छह मुर्तिजापुर के, पांच अकोट के, चार बार्शीटाकली के और एक पातुर का शामिल हैं. निजी लैब की रिपोर्ट के अनुसार एक रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है इस तरह कुल 78 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. यह जानकारी जिला अस्पताल व सरकारी मेडिकल कॉलेज की ओर से प्राप्त हुई है. 

    359 लोगों पर उपचार शुरू

    जिले में कुल पॉजिटिव रिपोर्ट की संख्या 58,263 हुई है. इसमें 1142 की मौत हो चुकी है तथा 56,762 व्यक्तियों को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है. फिलहाल 359 लोगों का इलाज चल रहा है, यह जानकारी जिला अस्पताल व सरकारी मेडिकल कालेज की ओर से दी गयी है.