Robbery, Theft
चोरी (फाइल फोटो)

Loading

अकोला. फरवरी में एक यात्रा के दौरान चार महिलाओं से लाखों रुपये लूट लिए गए थे. इस मामले में महिलाओं के एक गिरोह को गिरफ्तार किया गया है. विस्तृत जानकारी के अनुसार नांदेड़ के श्यामसुंदर दरग और उनकी पत्नी के साथ 21 फरवरी को एक कार्यक्रम के लिए अकोला में अपने साडू के घर आ रहे थे, जब वाशिम की कुछ महिलाएं उन्हीं की बस में सवार हुईं. महिलाओं ने दरग दंपति से बैठने के लिए जगह मांगी क्योंकि बस यात्रियों से भरी हुई थी. समय आने पर उक्त महिलाएं बैग से 3 लाख रुपये कैश लेकर पातुर के पुराने बस स्टैंड पर उतरकर फरार हो गईं.

घटना से अनजान, दरग दंपति अकोला पहुंचे और जब उन्होंने बैग को खुला पाया, तो उन्होंने बैग खोला तब पाया कि बैग से 3 लाख रुपये नकद लूटे गए थे. वह तुरंत अकोला के थाने पहुंचे और पूरी घटना बताई. उन्हें संदेह था कि मामले में महिला पातुर में उतरी थी. मजनपुरा नांदेड़ के शिकायतकर्ता श्यामसुंदर दरग (58) द्वारा दायर शिकायत के आधार पर पातुर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था.

इस मामले की जांच करते हुए थानेदार किशोर शेलके के मार्गदर्शन में पुलिस ने आरोपी महिला दिना गाझ (30), मेघना गाझ (20), अंजलि गाझ (20), वेणीला गाझ (25), अनु गाझ (30) सभी निवासी अर्धापुर, जि.नांदेड को गिरफ्तार किया है. इन आरोपी महिलाओं को न्यायालय में प्रस्तुत करने पर न्यायालय ने उन्हें 9 मार्च तक पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिए हैं. मामले की जांच थानेदार किशोर शेलके के मार्गदर्शन में हेकां संजय पाचपोर, अभिजीत असोलकर कर रहे हैं.