Representative image
Representative image

    Loading

    अमरावती. नांदगांव पेठ थाना क्षेत्र के बोरगांव धर्माले स्थित सिटी लैंड के साची क्रिएशन के कपडा कारखाने से चोरी करने के आरोप में अपराध शाखा पुलिस ने रविवार को 26 जून को तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. इनमें निखिल राजू गायकवाड़ (20, महेंद्र कॉलोनी), उसका दोस्त राज अनिल चव्हाण (24, राजमाता नगर) और पीयूष विजय बोरकर (21, प्रवीण नगर) हैं. पुलिस ने आरोपी के पास से पांच लाख रुपये नकद तथा वारदात में इस्तेमाल एक दोपहिया वाहन मिलाकर कुल 5.50 लाख का माल बरामद किया है.

    और मामले उजागर होने की संभावना

    रामपुरी कैंप निवासी अजय हमराजमल बजाज (42) ने 19 जून को नांदगांव पेठ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसमें बजाज के साची क्रिएशन के कारखान से चोरों ने 5 लाख 57 हजार 820 रुपये का माल चुरा लिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू की. अपराध शाखा पुलिस भी मामले की समानांतर जांच कर रही थी. इस बीच क्राइम ब्रांच के सब इंस्पेक्टर नरेश कुमार मुंढे और उनकी टीम ने गुप्त सूचना पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया.

    पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया. इसी के तहत पुलिस ने आरोपी के पास से नकदी और एक दोपहिया वाहन (एमएच 27 एएच 4924) जब्त किया है. आरोपियों से कुछ और वारदातों का खुलासा होने की संभावना है. इसलिए आरोपियों को आगे की कार्रवाई के लिए नांदगांव पेठ पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

    यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह के मार्गदर्शन में अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक अर्जुन ठोसरे के नेतृत्व में पुलिस उपनिरीक्षक नरेंशकुमार मुंढे, हवालदार राजुआप्पा बाहेणकर, फिरोज खान, प्रशांत वडनेरकर, अजय मिश्रा, सतिश देशमुख, निवृत्ती काकड व चालक अमोल बहादुरपुरे आदि ने की है.