Samruddhi Mahamarg Car Accident

Loading

धामणगांव रेलवे (सं). समृद्धि हाईवे पर स्कॉर्पियो कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा मंगलवार को शाम 6 बजे चैनल 80 के पास हुआ.

पुलिस सूत्रों के अनुसार नागपुर की मानव उत्थान सेवा समिति की साध्वी नीरजा (27), साध्वी सोनाक्षी (58), साध्वी तारिशा (70), साध्वी चेनाबाई (42) समेत पांच लोग स्कॉर्पियो कार से पुणे जा रहे थे. चैनल नंबर 80 पुलगांव के पास-धामणगांव के पास कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 4 लोग घायल हो गए. शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलगांव के ग्रामीण अस्पताल भेज दिया गया है. मृतक का नाम सुमन रघुनाथ राजुरकर (76) है. जबकि घायलों में घायल मानव उत्थान सेवा समिति की साध्वी नीरजाबाई (27), साध्वी सोनाक्षीबाई (58), साध्वी तारिशाबाई (70), साध्वी चेनाबाई (42) को पहले धामणगांव के एक ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया.

समृद्धि हाईवे पर अनेक दुर्घटनाएं रात से सुबह के बीच हुई हैं. अक्सर इस दौरान ड्राइवर को नींद आ जाती है. यह भी देखा गया है कि वाहनों की गति निर्धारित सीमा से अधिक होती है. इससे होने वाली दुर्घटनाएं बहुत गंभीर होती हैं. यह भी स्पष्ट है कि समृद्धि हाईवे पर इस गति से चलने वाले वाहन भी इस गति के लिए उपयुक्त नहीं हैं.