Maharashtra

Loading

अमरावती. व्यंकैयापुरा में ऑटो स्टैंड के पास पानठेले के सामने ऑटो खड़ा करने को लेकर हुए विवाद में 4 आरोपियों ने मिलकर एक ऑटो चालक पर जानलेवा हमला किया. फ्रेजरपुरा पुलिस ने अखिल खान वजीर खान 35 (इंदला) की शिकायत पर आरोपी शेख जमील शेख बब्बू, शेख बबलू शेख बब्बू, शेख गोलू शेख बब्बू और एक अन्य आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है.

अखिल खान ने अपना ऑटो (एमएच-37/बीडब्ल्यू- 2003) सवारी उतारने के लिए रोका. उस समय आरोपी शेख जमील शेख बब्बू ऑटो के पास आया और उसने आपत्ति जताई कि पानठेले के सामने ऑटो क्यों रोका? जब अखिल खान ने कहा कि सवारी उतारने के लिए रोका था. तब आरोपी शेख जमील ने पानठेले से लाठी निकालकर ऑटो चालक अखिल के सिर पर दे मारी.

अन्य आरोपियों ने अखिल खान का लातों-घूसों से पीटा. वहां पहुंचे कादिर खान वजीर खान और उसके दोस्त अमजद खान फौजदार खान, शेख अजहर शेख आजम ने ऑटो चालक को घायल देखकर झगड़ा छुड़ाने का प्रयास किया. तब चारों आरोपियों ने इनके साथ भी मारपीट की. अखिल के भाई कादिर खान के सिर पर लोहे का पाइप दे मारा. जिसके कारण वह बेहोश हो गया. कादिर खान को सावदेकर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. फ्रेजरपुरा पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है.