Crime
फाइल फोटो

Loading

अमरावती. दर्यापुर थाना क्षेत्र के जयस्तंभ चौक में गुस्से से देखने पर विवाद हुआ. आरोपियों ने एक युवक पर लोहे के रॉड से सिर पर हमला किया जिसमें वह गंभीर जख्मी हुआ. घायल युवक की पत्नी सुलताना परवीण जमीर खान की शिकायत पर पुलिस ने मुल्लापुरा, बाभली निवासी आरोपी शोएब खान खलील खान, जाहीद खान खलील खान, यूनुस खान अजीज खान के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार दर्यापुर के मुल्लापुरा निवासी सुलताना परवीन जमीर खान (28) अपने पति के साथ जयस्तंभ चौक बनोसा में नारियल पानी पी रही थी. इस समय आरोपी शोएब खान, जाहीद खान, यूनुस खान ने वहां आकर सुलताना परवीन के पति की ओर गुस्से से देखने लगे. तब उसके पति ने मेरे तरफ क्यों देख रहे हो, कहने पर विवाद हो गया.

आरोपी यूनुस खान ने अचानक से आटो से लोहे का रॉड निकालकर सुलताना परवीन के पति के सिर पर हमला कर दिया जिसमें वह लहुलुहान हो गया. नागरिकों की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती किया गया. जहां उस पर उपचार जारी है. सुलताना परवीन की शिकायत पर दर्यापुर पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इसी मामले में यूनुस खान ने जमील खां अफसर खां के खिलाफ शिकायत की है.