Amravati-Lok-Sabha-Seat
नवनीत राणा-बच्चू कडू (डिजाइन फोटो)

Loading

अमरावती: आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) के मद्देनजर देश में सियासी माहौल (Maharashtra Politics) गरमा रहा हैं। ऐसे में अब महारष्ट्र के अमरावती लोक सभा सीट (Amravati Lok Sabha Elections 2024) से बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल नवनीत राणा (Navneet Rana) के खिलाफ राजनीतक पक्ष प्रहार (Prahar) ने अपना उम्मीदवार घोषित किया है।

हाल ही में सामने आई जानकारी के मुताबिक, प्रहार पक्ष की ओर से अमरावती लोकसभा चुनाव के लिए दिनेश बूब (Dinesh Boob) मैदान में उतरे हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि अमरावती में ठाकरे समूह के नेता दिनेश बूब प्रहार पार्टी में शामिल हुए है।

इस बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, ठाकरे गुट में लोकसभा चुनाव की उम्मीदवारी नहीं मिली। इसलिए ठाकरे गुट के नेता दिनेश बूब बच्चू कडू के प्रहार पार्टी में शामिल हो गए। हाल ही में प्रहार पार्टी विधायक राजकुमार पटेल की मौजूदगी में दिनेश बूब का प्रवेश हुआ है।

ऐसे में अब दिनेश बूब प्रहार पार्टी से नवनीत राणा के खिलाफ अमरावती लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। इसकी प्रहार पार्टी की ओर से की गई आधिकारिक घोषणा की गई। देखना दिलचस्प होगा कि क्या दिनेश बूब नवनीत राणा को अमरावती लोकसभा चुनाव में टक्कर दे पाते है या नहीं। फ़िलहाल इस खबर पर सबका ध्यान बना हुआ है।