Amravati CP

Loading

अमरावती. लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लगते ही पुलिस विभाग सक्रिय हो गया है. सीपी नवीनचंद्र रेड्डी के निर्देश पर डीसीपी कल्पना बारवकर ने नियमों व कानून का सख्ती से पालन कराने के लिए सभी थाना प्रभारियों को कड़े निर्देश दिए हैं. जिसके अनुसार शहर के 11 स्थानों पर कड़ी नाकाबंदी कर चेकिंग की जाएंगी. इनमें छत्री तालाब, गौरी इन, अर्जुन नगर, एसआरपी कैम्प, अकोली रेलवे क्रॉसिंग, दर्यापुर फाटा, यवतमाल टी प्वाइंट, अकोला नाका, रिंगरोड शामिल है. सभी थानों को सतर्क रहने के आदेश दिए गए हैं.

पुलिस विभाग द्वारा उन अपराधियों पर भी नजर रखी जा रही है, जो तड़ीपार रहने के बावजूद शहर में घूम रहे हैं. ऐसे अपराधियों को ढूंढकर उन पर कार्रवाई की जा रही है. अपराधियों को विभिन्न श्रेणियों में बांटा जा रहा है. पुलिस ने अपने सभी गुप्तचर भी सक्रिय कर दिए हैं. कुछ इलाकों में विशेष निगरानी रखी जा रही है. जिससे कोई भी अपराधी पुलिस की नजरों से न बच सके. इसके साथ ही अमरावती के बार्डर पर सख्ती बढ़ा दी गई है. 

वाहनों की हो रही जांच

शहर के भीतर आने वाले वाहनों पर कड़ी नजर रखी जा रही है. किसी भी वाहन के माध्यम से पैसा या नशीला पदार्थ को शहर में लाया जा सकता है, इसे रोकने पुलिस मुस्तैदी से कार्रवाई कर रही है. पुलिस के साथ इस काम में मनपा, आरटीओ ओर आबकारी विभाग के साथ दूसरे डिपार्टमेंट भी सहयोग कर रहे हैं.