accident
(सड़क हादसा ) FILE PHOTO

Loading

वरूड (सं). बेटी के विवाह का कार्ड बांटकर साला व जीजा दुपहिया से वापस घर लौट रहे थे. रास्ते में एसटी बस को ओवरटेक करने के चक्कर में उनकी दुपहिया बस से जा टकराई. इस हादसे में जीजा की मौत हो गई जबकि साला गंभीर रूप से घायल हो गया. यह घटना सोमवार की दोपहर वरूड के आमनेर मार्ग पर घटित हुई है. जहां दो घरों में शादी की खुशियां पल भर में मातम में तब्दील हो गई. मृतक दीवाकर गजानन घारपुरे है. वहीं घायल हरिभजन सदाशिव बुवाडे है.

मातम में बदली खुशियां

वर्धा जिले के कारंजा घाडगे निवासी हरिभजन सदाशिव बुवाडे के बेटी का विवाह 17 अप्रैल को व उसके जीजा दीवाकर गजानन घारपुरे के बेटी का विवाह 28 अप्रैल को था. दोनों ही घर में विवाह की तैयारियां शुरू हो गई थी. वहीं दोनों जीजा-साले सोमवार को नागपुर जिले के थुगांव से पत्रिका बांटकर दुपहिया ( एमएच 40 वी 4399) से आमनेर होते हुए जलालखेडा की ओर जा रहे थे. लेकिन वरूड थाना क्षेत्र के आमनेर मार्ग पर एसटी बस( एमएच 40 एन 5103) को ओवरटेक करने के चक्कर में उनकी बाइक बस से जा टकराई.

हादसा इतना भीषण था कि जीजा दिवाकर घारपुरे की जगह पर ही मौत हो गई व हरिभजन बुवाडे गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना मिलते ही वरूड पुलिस घटनास्थल पहुंची. पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जहां दो घरों में शादी हो रही थी. इस घटना से दोनों घरों में शोक की लहर है.