accident
File Photo

    Loading

    परतवाड़ा. शेगांव में दर्शन कर लौटते समय अर्टिका पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त होने से परतवाड़ा के 4 युवकों की जगह पर ही मौत हो गई. शेगांव-अकोट मार्ग पर दहीहांडा थाना क्षेत्र के रौंदला फाटे के पास सोमवार की रात 10 बजे यह दुर्घटना हुई. इसकी खबर मिलने के बाद अचलपुर-परतवाड़ा में शोक की लहर दौड़ गई. 

    गड्ढों के कारण हादसा 

    मृतकों में अक्षय उर्फ विक्की अशोक अवघड (28, सरस्वती नगर, कांडली), आकाश अवधुत कुकडे (27, गुरुकुल कालोनी, परतवाड़ा), अंकुश प्रल्हाद दिवटे (27, एकलासपुर), घनश्याम चवरे (56) का समावेश है. यह चारों परतवाड़ा के ऋषभ जयसिंगपुरे की कार से रवाना हुए थे. शेगांव में दर्शनों के बाद परतवाड़ा लौटते समय यह दुर्घटना हुई.

    एकलासपुर निवासी कार चालक अंकुश दिवटे के पिता खेत में मजदूरी करते है. अंकुश ड्राइवर था. जबकि विक्की अवघड़ फोटोग्राफर था. मंगलवार को देर शाम उनके शव पहुंचने के बाद एकलासपुर में चारों का सामूहिक अंतिम संस्कार किया गया. रोड अत्यंत खराब होने से गड्ढा बचाने के चक्कर में यह दुर्घटना होने की जानकारी है. 

    एक माह में 3 हादसे, 7 मौतें  

    एक माह में लगातार तीन दुर्घटनाएं इसी जगह पर हो चुकी है. जिसमें अब तक 7 लोग जान गंवा चुके हैं. तलेगांव बाजार के 4 लोगों की गांव लौटते समय कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. कुछ दिनों पहले भी एक कार हादसे में एक महिला की मौत हो चुकी है. बताया जाता है कि फारेस्ट की एनओसी नहीं मिलने से रौंडला फाटे का काम अधूरा पड़ा है. जिसके कारण एक ही महीने में 7 लोगों की मौत हुई हैं.