nakali mobile bill

Loading

अमरावती. नकली बिल बनाकर लोगों को मोबाइल बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश राजापेठ पुलिस ने किया है. कार्रवाई में पुलिस ने दूकान से 20 मोबाइल जब्त किए है. पुलिस आने की भनक लगते ही दो आरोपी फरार हो गए. राजापेठ थाने में 9 सितंबर को घर में रखा मोबाइल चोरी होने की शिकायत प्राप्त हुई थी.

राजापेठ पुलिस ने इसकी जांच साइबर पुलिस को सौंपी थी. साइबर सेल पुलिस ने जांच करने पर मयूर राठोड नामक युवक के पास वह मोबाइल प्राप्त प्राप्त हुआ. मयूर ने यह मोबाइल एक शॉप से खरीदी करने की बात कही. इस पर मोबाइल शॉप के मालिक से पूछताछ करने पर उन्होंने वैभव हालोडे व अक्षय अंभोरे ने अकोला के श्रध्दा मोबाइल का नकली बिल दिखाकर मोबाइल बेचने की बात सामने आई.

मोबाइल शॉप मालिक की ओर से आरोपी वैभव हालोडे व अक्षय अंभोरे ने नकली बिल बनाकर मोबाइल की बिक्री की. जिन्हें पुलिस ने जब्त किया. कार्रवाई में पुलिस ने 2 लाख 33 हजार रुपए के 20 मोबाइल जब्त किए.

कार्रवाई को पुलिस आयुक्त नविनचंद्र रेड्डी, उपायुक्त विक्रम साली, शिवाजी बचाटे के मार्गदर्शन में वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सीमा दातालकर, पुनीत कुलट, गजानन काठेवाडे, मनीश करपे, रवि लिखितकर, पंकज खटे, गनराज राउत, विजय राऊत व सागर भजगवरे ने की. कार्रवाई में सायबर पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक तामटे, सहायक पुलिस निरीक्षक कासार, सचीन भोयर का तकनीकी मार्गदर्शन मिला.