Murder In Chandur Railway

    Loading

    चांदूर रेलवे (सं). स्थानीय थाना क्षेत्र में मंगलवार को प्रातः 6 बजे एक व्यक्ति खून से लथपथ मृत पाया गया. जिसके बाद सूचना पर हरकत में आयी पुलिस ने महज दो घंटे में हत्यारे आरोपियों को धर दबोचा. मृतक अमित नारायण उपाध्याय (38, सातेफल ) है. जबकि हत्या के आरोप में शंकर मारुती नेवारे (45), पीयूष शंकर नेवारे (20) तथा गौरव शंकर नेवारे (19) को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों ने अमित की पत्थरों और बांस के डंडों से पीट पीटकर हत्या कर दी.

    पत्थर, डंडे से पीटा

    राजना में शव पाए जाने की सूचना पुलिस पाटिल ने पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की. मृतक को लेटा देखा गया तो पाया गया कि उसके शरीर पर गाल और सिर पर चोट लगी है. आसपास के परिसर में जब मृतक की पहचान का पता लगाया गया तो मालूम हुआ की मृतक पास ही के सातेफल गांव का रहवासी अमित नारायण उपाध्याय (38 वर्ष ) होने की पुष्टी की गई.

    मृतक की मां चंदाबाई नारायण उपाध्याय ने कराई रिपोर्ट के मुताबिक मामला दर्ज किया गया था. इसमें मृतक शंकर नेवारे के घर दिनांक 20 को रात के लगभग 01:00 बजे आया और उनमें कहासुनी हो गई और  विवाद काफी बढ़ गया. उसे पत्थरों और बांस के डंडों से पीट-पीटकर मार डाला.

    मृतक अमित उपाध्याय और आरोपी की पत्नी शंकर नेवारे के बीच पिछले एक साल से प्रेम संबंध थे और चूंकि उक्त महिला एक साल से मृतक के साथ रह रही थी, इसलिए आरोपियों ने गुस्से में आकर मृतक की हत्या की है. हत्या के बाद जब सभी आरोपी भागने की तैयारी कर रहे थे, तो उन्हें चांदूर रेलवे थाना, ग्राम राजना  में पुलिस इंस्पेक्टर सुनील किनगे, सपोनी अनिल पवार, सपोनी मनोज सूरवड़े, पोहेका संतोष मोरे, पोकाओ अरविंद गिरी, रवि भुताडे, योगेश नेवारे, चांदू गाडे ने गिरफ्तार कर लिया गया.