aur

Loading

छत्रपति संभाजीनगर: बीते शुक्रवार की शाम अपना व्यापार कर घर लौट रहे व्यापारी निर्मल कोटक के हाथ से लाखों रुपए का बैग छिनकर फरार होने का मामला प्रकाश में आया था। इस घटना के बाद शहर के व्यापारियों में खलबली मची थी। इस मामले को छत्रपति संभाजीनगर शहर की क्राइम ब्रांच पुलिस (Crime Branch Police) ने गंभीरता से लेते हुए बाइक पर सवार होकर लाखों रुपए की बैग लूटकर फरार होनेवाले लूटेरों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया । उनके खिलाफ क्रांति चौक थाना (Kranti Chowk Police Station) में मामला दर्ज किया गया है।

क्राइम ब्रांच के पीआई संदिप गुरमे ने बताया कि बीते शुक्रवार की रात अपना व्यवसाय कर घर लौट रहे व्यापारी निर्मल कोटक के हाथ से बाइक पर सवार होकर आए लूटरों ने 5 लाख 15 हजार की राशि वाली बैग छिनकर फरार हुए थे। इस घटना को लेकर शहर के क्रांति चौक थाना में मामला दर्ज किया गया था। 

सीसीटीवी से मिला सुराग

घटना की गंभीरता को जानकर क्राइम ब्रांच पुलिस ने जांच शुरु की थी, तभी पुलिस  ने सीसीटीवी के आधार पर  खोकडपुरा निवासी तीन अभियुक्तों पर नजर रखी, फिर उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ की। पहले वे पुलिस को चकमा देने लगे, पुलिस ने अपना रौब दिखाते ही आरोपी शेख सोहेल शेख रईस, शेख सोफियान शेख मोईन और शेख नासेर शेख ताहेर ने अपने दो साथियों की मिलीभगत से बाइक पर सवार होकर शहर के व्यापारी निर्मल कोटक के हाथ से लाखों रुपए से भरी बैग छिनने की बात कबूली। 5 लाख 15 हजार रुपए की बैग लूटने के बाद कुछ रकम आरोपियों ने आपस में बांट ली थी। बची हुई रकम सभी आरोपियों ने शेख सोफियान निवासी खोकडपुरा के घर पर रखी थी। 

दो आरोपी अब भी फरार

पुलिस ने शेख सोफियान के घर छापा मारकर व्यापारी की बैग से लूटी हुई कुल राशि में से 4 लाख 37 हजार 200 रुपए की राशि जप्त की। पुलिस ने व्यापारी के हाथ से छिनी हुई बैग भी जप्त की। इस घटना को 5 आरोपियों ने अंजमा दिया था,जिसमें से तीन आरोपियों को पुलिस ने धरदबोचा, दो आरोपी अभी भी फरार है।इन सभी आरोपियों के खिलाफ क्रांति चौक थाने में मामला दर्ज किया गया है। यह कार्रवाई शहर के सीपी मनोज लोहिया, डीसीपी अपर्णा गिते, क्राइम ब्रांच एसीपी धनंजय पाटिल के मार्गदर्शन में क्राइम ब्रांच के पीआई संदिप गुरमे, एपीआई काशीनाथ महांडुले, पीएसआई अजित दगडखैरे, हेड कांस्टेबल गजानन मांटे, संजय नंद, संदिप तायडे, परभत मसके, विठठल सुरे, राहुल खरात, सुनील बेलकर, संदिप राशिनकर, अमोल शिंदे, नितिन देशमुख, अजय दहिवाल, दिपाली सोनवने, अनिता त्रिभुवन, अजय चौधरी, ज्ञानेश्वर पवार ने पूरी की।