सीएम ठाकरे की सभा से पूर्व बीजेपी पदाधिकारी पुलिस के कब्जे में

    Loading

    औरंगाबाद : शिवसेना (Shiv Sena) के मराठवाड़ा (Marathwada) शाखा के स्थापना को 37 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में पार्टी की ओर से राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) की शहर के मराठवाड़ा सांस्कृतिक मंडल के प्रांगण पर सभा का आयोजन किया गया है। सभा से पूर्व सीएम ठाकरे से मुलाकात कर उन्हें शहर के विविध समस्याओं से अगवत कराने के लिए  एक ज्ञापन देने का नियोजन बीजेपी पदाधिकारियों (BJP Office Bearers) ने शहर अध्यक्ष संजय केणेकर के नेतृत्व में किया था। लेकिन, उससे पूर्व ही शहर पुलिस ने बीजेपी पदाधिकारियों को अपने कब्जे में उन्हें छावनी पुलिस स्टेशन (Police Station) में स्थानबद्ध किया है। 

    बीजेपी पदाधिकारियों विविध समस्याओं पर ज्ञापन देने की घोषणा की थी

    शहर में शिवसेना की ओर से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के प्रमुख उपस्थिति में आयोजित स्वाभिमान सभा से पूर्व सीएम ठाकरे का शाम 6 बजे औरंगाबाद आगमन हुआ। सीएम के औरंगाबाद दौरे को लेकर बीजेपी पदाधिकारियों ने उनसे मिलकर शहर के विविध समस्याओं पर ज्ञापन देने की घोषणा की थी। सीएम ठाकरे के आगमन से पूर्व ही शहर पुलिस ने बीजेपी शहर अध्यक्ष संजय केणेकर, पूर्व मेयर बापू घडामोडे, पूर्व सभापति राजू शिंदे, पूर्व नगरसेवक शिवाजी दांडगे, सुहास दाशरथे, रामेश्वर भादवे, अमृता पालोदकर, सविता कुलकर्णी, एड. माधुरी अदवंत सहित अन्य पदाधिकारियों को अपने कब्जे में लेकर उन्हें छावनी पुलिस स्टेशन में स्थानबद्ध किया। बीजेपी शहर अध्यक्ष संजय केणेकर ने बताया कि शहर को पेयजल आपूर्ति नियमित मिले, इसको लेकर सरकार द्वारा क्या नियोजन किया जा रहा है, इसका जवाब हम मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से पूछने वाले थे। हम सीएम ठाकरे से मुलाकात कर शहर की गंभीर पेयजल समस्या तत्काल हल करने के अलावा अन्य विषयों पर ज्ञापन देकर चर्चा करने वाले थे। परंतु, पुलिस ने बीजेपी पदाधिकारियों को उसी पहले ही अपने कब्जे में लिया। 

    इस पर शहर अध्यक्ष संजय केणेकर ने कड़ी नाराजगी जतायी। अंत में उन्होंने बताया कि पुलिस ने बीजेपी पदाधिकारियों के साथ सीएम को मिलने का प्रयास करने वाली 80 वर्षीय वृद्ध महिला जनाबाई मोहिते को भी अपने कब्जे में लिया।