murder

    Loading

    महाराष्ट्र: कहा जाता है दुनिया में सबसे बड़ा योद्धा एक मां होती है, वो अपने बच्चों के लिए किसी भी चीज से लड़ने के लिए तैयार होती है, लेकिन  औरंगाबाद के सादातनगर इलाके से जो घटना सामने आई है उसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। जी हां दरअसल यहां छह फरवरी को मां द्वारा अपने ही बच्चों की गला दबा कर हत्या करने की घटना सामने आई है। इस घटना से हड़कंप मच गया है। आइए जानते है क्या है पूरी खबर… 

    इस वजह ली बच्चों की जान 

    जब यह बात सामने आई कि नाबालिग बच्चों की मां ने नींद में ही अपनी जान दे दी है तो शहर में सनसनी फैल गई। लेकिन मां ने आखिर अपने ही बच्चे की जान क्यों ले ली, इसकी स्पष्ट वजह नहीं समज आई है। इस बीच, पुलिस हिरासत में बंद आरोपी महिला ने आखिरकार हत्या की बात कबूल करते हुए कहा, “मैं बच्चों की देखभाल करने में असमर्थ थी। महिला ने कहा है कि इस वजह से वह परेशान थी जिसके चलते उसने चलते दोनों बच्चों की जान ले ली। औरंगाबाद के सतारा थाने में मामला दर्ज किया गया है। 

    दहल उठा औरंगाबाद 

    जैसा कि हमने आपको बताया है एक मां द्वारा अपने दो छोटे बच्चों का नींद में गला दबा कर हत्या करने का मामला सामने आया है। महिला मानसिक रूप से बीमार बताई जा रही है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। मारे गए दो भाई-बहनों की पहचान अदीबा फहद बसरावी (उम्र 8), अली बिन फहद बसरावी (उम्र 4) के रूप में हुई है। घटना औरंगाबाद शहर के सादात नगर इलाके में हुई।

    क्या है पूरी घटना 

    बता दें कि पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पुलिस को आवास में दो नाबालिग भाई-बहनों की संदिग्ध मौत की सूचना मिली। रविवार रात बेटी अदीबा और बेटे अली ने परिवार के साथ खाना खाया और फिर अपने कमरे में सोने चले गए। अगले दिन दोपहर के बारह बज गए, लेकिन दोनों कमरे से बाहर नहीं निकले। उसी समय उसकी मां उसे जगाने चली गई। हालांकि, दोनों बेहोश पाए गए और उन्हें इलाज के लिए तुरंत घाटी अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने बच्चों को वास्तव में कैसे मारा? इसकी जांच के लिए जांच दल का गठन किया गया।

    महिला हुई गिरफ्तार

    पड़ताल में चौंकाने वाली जानकारी सामने आई। इससे स्पष्ट है कि दोनों बच्चों की जन्म देने वाली मां ने रात में बच्चों का गला दबाया। इसी बीच कहा गया कि यह कदम इसलिए उठाया गया क्योंकि उसे संभालना मुश्किल हो रहा था। आरोपी मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच औरंगाबाद पुलिस कर रही है।