raj-thakckrey
Pic : ANI

    Loading

    औरंगाबाद: बीते कुछ दिनों से मस्जिद से लाउडस्पीकर (Loudspeaker) हटाने की मांग कर चर्चा में आए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे की  एक मई को औरंगाबाद (Aurangabad) में जनसभा का आयोजन किया गया है। इस सभा को लेकर मनसे (MNS) के स्थानीय पदाधिकारियों द्वारा जोरदार तैयारियां शुरु कर दी हैं। इन्हीं तैयारियों के बीच शहर के कई संगठनों ने राज ठाकरे (Raj Thackeray) की जनसभा से औरंगाबाद शहर में माहौल खराब होने के आसार है। इसलिए राज ठाकरे की औरंगाबाद में आयोजित जनसभा को परमिशन न देने की मांग कई दलों और संगठनों के पदाधिकारियों ने शहर के पुलिस कमिश्नर डॉ. निखिल गुप्ता से मुलाकात कर की।

    वंचित बहुजन आघाडी के प्रदेश प्रवक्ता अमित भुईगल ने बताया कि उन्होंने शहर पुलिस को पत्र देकर राज ठाकरे की जनसभा को परमिशन न देने की मांग की है। राज ठाकरे की सभा को परमिशन दी गई तो वंचित बहुजन आघाडी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर विरोध करने की चेतावनी दी गई है। प्रहार जनशक्ति दल के पदाधिकारियों ने शहर के सीपी से मुलाकात कर एक ज्ञापन सौंपकर राज ठाकरे सहित सभी साम्प्रदायिक, धार्मिक द्वेष फैलानेवाले राजनीतिक नेताओं के जनसभा, भाषणों को परमिशन न देने की मांग की। ज्ञापन देते समय एड. प्रदीप त्रिभुवन, गजानन खंदारे, सतीश हिवराले, रवि लिंगायत, मुन्ना मावस्कर, अफजल पठान, संतोष सुरुले, उत्तम वाघमोडे आदि उपस्थित थे। 

    जनसभा को परमिशन न देने की मांग 

    इधर, रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिय़ा (खरात ) दल की ओर से उपजिलाधिकारी मंदार वैद्य को एक ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में कहा गया है कि राज ठाकरे 1 मई को औरंगाबाद में आयोजित जनसभा को परमिशन नहीं देने की मांग की गई है। ज्ञापन देते समय जिलाध्यक्ष मनीष नरवडे, मनोज शेजवल, आदित्य वाहुल, योगेश उबाले, संतोष सूर्यवंशी, निलेश तांगडे, करण ठोंबरे उपस्थित थे। साथ ही राष्ट्रवादी  कांग्रेस पार्टी अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय महासचिव सैयद तौफिक ने कमिश्नर डॉ. गुप्ता को ज्ञापन सौंपकर बताया कि राज ठाकरे की औरंगाबाद की जनसभा को परमिशन न देने की मांग की। वहीं, शहर के गब्बर एक्शन कमेटी के पदाधिकारियों ने भी पुलिस प्रशासन को पत्र सौंपकर राज ठाकरे की सभा पर आक्षेप जताते हुए सभा को परमिशन न देने की मांग की। ज्ञापन देते समय मकसुद अन्सारी, शेख हनीफ बब्बू, इमरान पठान, हाफिज अली, हसन शाह आदि उपस्थित थे।