dead body
फाइल फोटो/कांसेप्ट इमेज

Loading

लाखांदूर. खरीफ धान के रोपाई पूर्व खेती के मरम्मत कार्य कर रहे एक मजदूर का खेत में ही शव मिलने की घटना सामने आयी हैं. उक्त घटना विगत 23 जुलाई को रात 9 बजे के दौरान लाखांदूर के खेत क्षेत्र में सामने आयी हैं. इस घटना में लाखांदूर निवासी संजय रामदास कोटरंगे (40)  नामक मजदूर की मृत्यु हुई है. 

पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना के दिन सुबह के दौरान मृतक लाखांदूर निवासी दामोधर तोडरे नामक किसान के मालिकी खेत में मजदूरी पर खेती के मरम्मत कार्य के लिए गया था. हालांकि दोपहर तक खेत में मरम्मत कार्य निपटकर मृतक ने खेत मालिक किसान के पत्नी को सूचना देकर खेत से गांव लौटा था. किंतु खेत से काम निपटकर गांव में लौटा मृतक मजदूर देर रात तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने इधर उधर छानबीन एवं तलाश शुरू की.

इस बीच मृतक मजदूर के परिजन घटना के खेत मालिक किसान के खेत में पहुंचने पर मृतक मजदूर खेत में गिरा नजर आया. इस दौरान परिजनों ने तुरंत खेत में गिरे मजदूर को इलाज के लिए लाखांदूर के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती किया. किंतु इलाज से पूर्व ही स्वास्थ अधिकारियों ने मजदूर को मृत घोषित किया.

इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को मिलते ही थानेदार रमाकांत कोकाटे के मार्गदरन में पुलिस हवालदार लोकेश वासनिक व पुलिस अंमलदार ओमकार सपाटे ने घटना का पंचनामा कर शव पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना को पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू की है.