Representative Photo
Representative Photo

    Loading

    तुमसर. दोस्तों के साथ होली मनाने गए स्थानीय बजाज नगर निवासी एक युवक की वैनगंगा नदी में डूबने से मृत्यु हो गई. युवक की मौत की खबर से उसके परिजनों में मातम छा गया है. पुलिस द्वारा मामला दाखिल कर मामले की जांच शुरू कर दी थी.

    प्राप्त जानकारी के नुसार बजाज नगर निवासी 19 वर्षीय चाहुल इलमे होली पर अपने दोस्तो के साथ पिकनिक मनाने के लिए वैनगंगा नदी के माड़गी घाट पर गया हुआ था. सभी साथी होली मना रहे थे. 

    होली पर रंग-गुलाल लगाने के बाद जब यह नदी में नहाने गए तो चाहुल गहरे पानी में चला गया था. इस कारण डूबने से उसकी मौत हो गई. उसे बचाने की कोशिश की थी लेकिन वह उसे बचा नहीं पाए थे. देखते ही देखते वह नदी में डूब गया था. नदी में डूबने की खबर लगते ही उसे खोजने की तैयारी की गई. 

    युवक को बचाने के लिए उसकी तलाश शुरू हुई. बाद में स्थानीय गोताखोरों को बुलाना पड़ा था. उन्होंने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद नदी से शव को बाहर निकला था. पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पीएम कराया एवं शव स्वजनों को सौंप दिया गया था. पुलिस के अनुसार युवक अपने साथियों के साथ नहाने के लिए गया था, जहां गहरे पानी में जाने की वजह से यह हादसा हुआ था.